एक बार ज़रूर पढ़े किसी की ज़िन्दगी बच सकती है - Hakeem Danish

Monday 12 March 2018

एक बार ज़रूर पढ़े किसी की ज़िन्दगी बच सकती है






दोस्तों मेरा नाम हकीम दानिश  में हल्द्वानी नैनीताल उत्तरॉखण्ड में रहता हु में अक्सर देखता हु हमारे आस पास बहुत से ऐसे लोग है जिनके पास न खाने को खाना है न पहनने को कपडे है और इन्हे देखकर बहुत दुःख होता है  और कोई एक अकेला इंसान इन सब की हेल्प नहीं कर सकता इसलिये में अपने यहाँ खड़ा हुआ हु चूँकि मेरे पास भी इतना नहीं  इतना नहीं है जिस से में सबकी मदद कर सकू पर ऊपर वाले का बहुत अहसान है की मेरे साथ मेरा श्गोश्ल मिडिया का बहुत बड़ा नेटवर्क है और हर कोई  वो किसी गरीब मज़लूम बीमार की मदद कर सके पर वक्त भी नहीं मिल पाता तो क्यू न हम सब एक प्लेटफार्म बनाकर लोगो की मदद करें में एक ऐसा नेटवर्क बनाना चाहता हु जिसमे मुझे 100  से 200  लोग मिल जाये और वो हर माह सिर्फ 100  रूपए भेज सके जिसे जमा करके हम किसी गरीब की मदद कर सके या जो ज़्यादा भी देना चाहे तो दे सकता है
अगर आपको ये प्लान पसंद आये तो आप मुझे व्हाट्सएप्प पर मेसेज कर सकते हैं
whatsapp number +919412604678 
और अगर आप  थोड़ा भी डोनेशन देते है तो किसी के लिए वो बहुत बड़ा हो जाता है
किसी लेखक ने कहा था
बूँद बूँद से समंदर बनता है
वैसे ही जब आप  50 या 100 रूपए देते है तो आपको बहुत छोटा सा लगेगा [ जैसे जब 100  200  लोग जब यही डोनेशन देते है तो वो बहुत हो जाता है
इसलिए आप अपनी ख़ुशी से जो देना चाहे वो दे सकते हैं
और है इस वेबसाइट से भी जो earning  होती है वो भी किसी की मदद के लिए ही यूज़ की जाती है
शुक्रिया धन्यबाद

                                               paytm  




                                          phone  pay 
   

या 
आप डोनेशन 
by benk 



भी कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment